SHARE
Arvind Kejriwal at protest over missing JNU student
Arvind Kejriwal at protest over missing JNU student
Now Save on Facebook and Read any Time You want.

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने बीजेपी को किसी का सगा न बताते हुए कहा की जो अपने बाप की नही हुई वो हिन्दुओ की भी नही है. केजरीवाल ने , जेएनयु से लापता छात्र नजीब अहमद के अभी तक न मिलने पर दिल्ली पुलिस को भी कठघरे में खड़ा किया.

Ye BJP wale apne baap ke bhi nahi hain: Arvind Kejriwal at protest over missing JNU student

गुरुवार को अरविन्द केजरीवाल जेएनयु पहुंचे. जेएनयु से छात्र नजीब अहमद के लापता होने पर , छात्र संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे जिसमे केजरीवाल के अलावा मणि शंकर अय्यर और शशि थरूर ने हिस्सा लिया. इस प्रदर्शन में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा की नजीब केवल मुस्लमान नही था. उसको मुसलमान के नजरिये से नही देखा जाना चाहिए. वो एक छात्र था.

केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की नजीब एक युवा था और यह युवाओ का मुद्दा है. युवाओ की बात सामने रखी जानी चाहिए. इसलिए मैं छात्रों से आह्वान करता हूँ की इस मुद्दे को जेएनयु कैंपस तक सिमित न रखे. इसको यूनिवर्सिटी कैंपस से बाहर लाये. आप लोगो को नजीब के लिए इंडिया गेट पर प्रदर्शन करना चाहिए. वो बीजेपी जो कभी अपने बाप की नही हुई, वो हिन्दुओ की तो क्या होगी.

केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को सवालो को घेरे में खड़े करते हुए केजरीवाल ने कहा की दिल्ली पुलिस और केंद्र नजीब को ढूँढने में गंभीर नही है. अगर ऐसा होता तो अभी तक आरोपियों से पूछताछ हो चुकी होती लेकिन ऐसा नही हुआ क्योकि आरोपी ABVP से जो ताल्लुक रखते है. मैं आप सब युवाओ से अपील करता हूँ की इस मुद्दे पर साथ आये और इंडिया गेट पर प्रदर्शन करे.