SHARE
Najib Mother detained by Delhi Police
Najib Mother detained by Delhi Police
Now Save on Facebook and Read any Time You want.

केजरीवाल ने कहा, ”नजीब के साथ झड़प में जो लोग शामिल थे, उनसे पुलिस ने शनिवार को पूछताछ की, छात्र के लापता होने के 22 दिन बाद. वह भी सिर्फ एक औपचारिकता थी. हमने राष्ट्रपति को मामले से अवगत कराया है. उन्होंने हमें आश्वस्त किया है कि वह दिल्ली पुलिस और जेएनयू से इस संबंध में रिपोर्ट मांगेंगे.”

नई दिल्‍ली- पिछले दिनों से लापता जेएनयू के छात्र का भी तक दिल्ली पुलिस पता नही लगा पायी है जिसे लेकर नजीब की माँ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ धरने पर बैठ गयीं लेकिन दिल्ली पुलिस ने बजाय नजीब को ढूंढने के उलटे नजीब की माँ के साथ ही बदसुलूकी की तथा काफी दूर तक घसीटकर उन्हें हिरासत में ले लिया. यह फोटो आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजरों को हिला कर रख दिया है.

नजीब की सकुशल बरामदगी को लेकर जेएनयू के छात्रों ने इस सिलसिले में इंडिया गेट के पास धरने का एेलान किया था लेकिन धारा 144 लगे होने की वजह से पुलिस ने उन्हें वहां जमा होने की इजाज़त नहीं दी.

नजीब की मां को पुलिस घसीट कर वहां से ले गई और हिरासत में ले लिया हालांकि बाद में मायापुरी ले गए.

ख़बर सुनकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मायापुरी थाने पहुंच गए. नजीब अहमद 23 दिन से लापता है. उसका पता लगाने के सिलसिले में धरना देने गए कई छात्रों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आश्वासन दिया है कि विश्वविद्यालय के लापता छात्र के बारे में वह गृह मंत्रालय और जेएनयू प्रशासन से रिपोर्ट मांगेंगे.

उन्होंने बाद में ट्वीट किया, ”जेएनयू के लापता छात्र नजीब के लापता होने के मामले में उनके हस्तक्षेप का अनुरोध करते हुए माननीय राष्ट्रपति महोदय से मुलाकात की. उन्होंने सभी समर्थन का आश्वासन दिया और कहा कि वह दिल्ली गृह मंत्रालय और जेएनयू से रिपोर्ट मांगेंगे.”