SHARE
Dekhenge kitna ma ka doodh piya
Dekhenge kitna ma ka doodh piya

In divided Kairana, Rajnath Singh pitch: Dekhenge, kitna ma ka doodh piya

कैराना – बीजेपी की परिवर्तन रैली में हिस्सा लेने गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को यूपी के कैराना पहुंचे वहां अपने भाषण में उन्होंने महिलाओं का ज़िक्र करते हुए लोगो से भाजपा को वोट देने की अपील की. रैली में राजनाथ सिंह ने कहा, ‘क्या हालत हो गई यहां पर? माताओं और बहनों की अस्मत लूटी जा रही है। लोगों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।’ राजनाथ सिंह ने सभी मामलों में जांच करवाने का भरोसा देते हुए आगे कहा, ‘जो गुंडागर्दी के आधार पर लोगों के दिलों में दहशत पैदा करने का काम करते हैं, बहनों और भाईयों, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद, हम देखेंगे उन्होंने कितना दूध पिया है।’

गौरतलब है कि कैराना के बीजेपी की तरफ से सांसद हुकुम सिंह ने आरोप लगाया था कि मुस्लिम लोगों की वजह से वहां के हिंदू पलायन करने के लिए मजबूर हो रहे हैं. इस वजह से उस इलाके में बीजेपी ने नारा दिया है, ‘मां बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में’.

हुकुम सिंह ने कैराना से हिन्दुओं के पलायन की मुद्दा बड़ी जोर शोर से उठाया था लेकिन जिन लोगो के पलायन की बात हुकम सिंह कर रहे थे वो लोग या तो व्यापर करने के कारण कैराना से गये थे या फिर स्वेछा से तथा अपनी लिस्ट हुकुम सिंह ने एक ही परिवार के सभी सदस्यों को अलग अलग परिवार बताकर दर्शाया था जिस कारण हुकुम सिंह का बहुत जोर शोर से मीडिया में उठाया मुद्दा ‘फुस्स’ हो गया था.

उसी मुद्दे को आधार बनाकर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कैराना में हुंकार भरी. उनसे पहले हुकुम सिंह ने रैली को संबोदित किया,उन्होंने कहा था कि जब भी वह हिंदुओं के पलायन वाली बात उठाते हैं तो कथित ‘सेक्यूलर’ लोग उनपर सांप्रदायिक होने का आरोप लगा देते हैं। हुकुम सिंह ने आगे कहा, ‘आप लोगों की जान बचाने के लिए मैं सांप्रदायिक होने के लिए भी तैयार हूं।’ इसके साथ ही हुकुम सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी होती है कि पार्टी ने उनका पूरा साथ दिया। हुकुम सिंह ने बताया कि गृह मंत्रालय और अमित शाह की तरफ से उन्हें बुलाकर हालात की जानकारी ली जाती थी। हुकुम सिंह ने आगे कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो वह पलायन रोक देंगे।

Comments

comments

LEAVE A REPLY